आजतक 24 न्यूज़ चैनल बॉलीवुड, मनोरंजन ,राजनीती ,ब्यापार खेल ,और नये समाचारों को शामिल करता है! न्यूज़ चैनल की लाइव खबरे एवं ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए बने रहे! t

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव एंव आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में एक साझा रैली की

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव एंव आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में एक साझा रैली की

लखनऊ। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव एंव आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में एक साझा रैली की। इस दौरान दोनों नेता भाजपा पर जमकर बरसे। 

इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम से भाजपा का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा। इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार ग्राउंड में लोग आते जा रहे हैं और खड़े होने की जगह नहीं है। यही हमारा जनसमर्थन दिखाता है। वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने ऐलान किया कि सरकार बनने पर मेरठ में शहीदों के लिए स्मारक बनेगा।

अखिलेश यादव ने कहा, “यहां के किसान भाजपा का सफाया चाहते हैं, नौजवान नौकरी चाहते हैं। किसानों के साथ धोखा हुआ, इनके वादे जुमले निकले। लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है। इसलिए अब जनता बदलाव करेगी।” अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। इसी कारण सभी चीजों की कीमतें बढ़ रही हैं। आज सब्जी, आटा, तेल सब मंहगा हो गया है। गरीब को मुश्किल हो गया है।
वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का, बेरोजगारी-बेकारी का, किसान-मजदूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा।
पीएम मोदी ने गोरखपुर में फर्टिलाइजर कारखाने के उद्घाटन के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब है। लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। पीएम के इसी बयान पर सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने पलटवार किया है।
चौधरी जयंत सिंह ने इस रैली में किसानों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि एक साथ किसानों पर हमला हुआ है। किसानों का लगातार अपमान किया गया, लेकिन भाजपा के किसी भी नेता ने इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार जब आएगी तो हम किसानों के लिए एक स्मारक बनवाएंगे, जिससे शहीद किसानों की कुर्बानी याद रखी जा सके।

ब्यूरो रिपोर्ट सोनू राजपूत की रिपोर्ट
सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव एंव आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में एक साझा रैली की
4/ 5
Oleh