आजतक 24 न्यूज़ चैनल बॉलीवुड, मनोरंजन ,राजनीती ,ब्यापार खेल ,और नये समाचारों को शामिल करता है! न्यूज़ चैनल की लाइव खबरे एवं ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए बने रहे! t

रंजिशन युवक की ईंट से कुचलकर हत्या,छ: लोगों पर मुकदमा दर्ज

रंजिशन युवक की ईंट से कुचलकर हत्या,छ: लोगों पर मुकदमा दर्ज

रंजिशन युवक की ईंट से कुचलकर हत्या,छ: लोगों पर मुकदमा दर्ज
3/29/24

संकिसा फर्रूखाबाद । रंजिशन युवक की ईंट से कुचल कर हत्या कर शव को कमरे में दफना दिया।पुलिस ने कमरे से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया।

बुधवार को जनपद कन्नौज कोतवाली छिबरामऊ क्षेत्र के गांव सबसुखपुर निवासी अंकुश उर्फ बजरंगी शाक्य पुत्र अखलेश शाक्य को गांव का ही कमलेश शाक्य पुत्र सोबरन सिंह शाक्य सराय अगहत में नुमाइश दिखाने के लिए अपने साथ बुला लाया।कमलेश ने बुधवार की रात अंकुश की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी।और शव को अपने साथियों की मदद से संकिसा में निर्माणाधीन नगर पंचायत भवन के एक कमरे में फावड़े से गड्ढा खोदकर दफना दिया।इसके बाद कमलेश अपने घर चला गया।

अंकुश के परिजनों ने कमलेश से पूंछा कि  अंकुश कहां है तो उसने कोई संतोष जनक जबाब नहीं दिया।इस पर परिजनों को सक हुआ परिजनों ने छिबरामऊ पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने कमलेश से पूछताछ की तो पुलिस को भी कमलेश ने गुमराह कर कहा कि उसने शराब पी ली थी नशा अधिक हो गया उसने सराय में नुमाइश देखी उसके बाद उसे मोहम्मदाबाद छोड़ कर चले आए।पुलिस कमलेश को लेकर सराय पंहुची।पर उसका कोई पता नहीं चला।

इसके बाद कमलेश को मेरापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।मेरापुर पुलिस ने कडाई से पूंछतांछ की तब उसने बताया कि मैं संकिसा निर्माणाधीन नगर पंचायत भवन संकिसा में लेवरी करता हूँ।अंकुश का शव हम लोगों ने भवन के एक कमरे में छिपा दिया।मेरापुर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने सदर तहसीलदार सनी कनौजिया की मौजूदगी में सफाई कर्मचारियों की मदद से कमरे में गड्ढे से शव बरामद कर लिया।और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह,कायमगंज सीओ सतेंद्र सिंह ने मौके पर पंहुचकर जांच पड़ताल की।फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकत्रित किए।

मेरापुर पुलिस ने थाना नबाबगंज क्षेत्र के गांव वीरपुरनादी निवासी सुधीर,आशीष,कमलेश उर्फ भूरे,धीरज उर्फ टिंकू,श्याम सिंह तथा जनपद कन्नौज थाना छिबरामऊ के गांव सबसुखपुर निवासी कमलेश शाक्य के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

मेरापुर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है छ:लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रंजिशन युवक की ईंट से कुचलकर हत्या,छ: लोगों पर मुकदमा दर्ज
4/ 5
Oleh